Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा रोबोट अच्छा है, बुरा और बदसूरत! भाग 1







+

विदेशी मुद्रा रोबोट: अच्छा है, बुरा और बदसूरत! भाग 1 केनी करके 30 अप्रैल 2009 विदेशी मुद्रा विस्फोट करने के लिए जारी है के रूप में मैं एक अच्छा दोस्त है, AskJeffWilde से डॉ जेफ वाइल्ड पूछा। हमें अपनी विशेषज्ञ राय लाने के लिए। शीर्षक वह अच्छा है, बुरा है, और बदसूरत लाने होंगे राज्यों के रूप में! उन्होंने यह भी (अच्छा है, बुरा है, या बदसूरत की) व्यक्तिगत कहानियों के लिए कहा की टिप्पणी में छोड़ा जा सकता! ================================================== ================ आप पिछले 12 महीनों में अपने कंप्यूटर पर बदल नहीं किया है, जब तक कि आप मदद लेकिन व्यावहारिक रूप से हर सप्ताह एक और विदेशी मुद्रा रोबोट बाजार पर आता है कि नोटिस नहीं कर सकते हैं। मेरे इनबॉक्स हाल ही में इन सभी विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करके मुझे बहुत कम या कोई नुकसान के साथ धन का एक जीवन का वादा पेशकश के साथ बमबारी हो रही है। वैसे भी। मैं रोबोट का ढक्कन बंद उड़ाने और उन पर गहराई से देखो में एक ले रहा हूँ। मैं उस बारे में कहने के लिए बहुत कुछ करना है और एक पल में यह करने के लिए मिल जाएगा। मुझे पूरा यकीन है सबसे सबको यह एक विदेशी मुद्रा रोबोट है जानता है कि क्या पढ़ रहा है, लेकिन आप Newbies के लिए मुझे कुछ समय की व्याख्या करते हैं। एक विदेशी मुद्रा रोबोट विश्लेषण करने के लिए एक विशेष व्यापार प्रणाली के आधार पर व्यापार व्यवस्था के लिए विदेशी मुद्रा बाजार बनाया गया है कि एक कंप्यूटर चलाने कार्यक्रम है। और क्या है कि वे आसानी से एक ही समय में कई मुद्रा जोड़े का विश्लेषण कर सकते हैं। इसके अलावा वे स्वतः ही आप भी उपस्थित होने के लिए बिना आप के लिए ट्रेडों जगह होगी। साथ विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करने के लिए सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर मेटा व्यापारी है। रोबोट के बारे में अच्छी बातें कर रहे हैं। 1. समय की एक बहुत सहेजें 2. अपने चार्ट पर मैनुअल विश्लेषण का एक बहुत कुछ करने के लिए होने से रोकें 3. उपयोगकर्ता त्रुटि समाप्त 4. वे भी स्वतः ही आप के लिए ट्रेडों जगह कर सकते हैं। 5. वे आसानी से वास्तविक समय में कई बाजारों में व्यापार कर सकते हैं। यह एक महान कई व्यापारियों के लिए बहुत मुश्किल कुछ है। 6. यह आप के लिए ट्रेडों, जबकि आप कुछ और कर की अनुमति देता है। 7. कम से कम अनुभव के साथ व्यापारियों को बहुत जल्दी व्यापार शुरू करने के लिए अनुमति देता है। 8. उपयोगकर्ता भावनाओं और अनिर्णय हटाने में मदद करता अब बुरी लिए। शुरुआत के लिए। रोबोट एक व्यापार में आप है, जबकि 1. क्या आपके कंप्यूटर क्रैश हो तो क्या होगा? यह अपने विदेशी मुद्रा दलालों सर्वर पर अपने सभी आदेशों डाल करने में सक्षम है, जब तक कि आप दबाव डाला जा सकता है। 2. आप एक विदेशी मुद्रा रोबोट जादू नहीं है कि एहसास करने की जरूरत है। यह बस एक इंसान द्वारा डिजाइन व्यापार नियमों का एक सेट है। और, सिस्टम है कि इसे बनाया व्यक्ति के रूप में रूप में अच्छा है। 3. wold विदेशी मुद्रा रोबोट में "धूम्रपान और दर्पण 'के एक बहुत कुछ है। मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ अनुकूलन बुलाया बात का इस्तेमाल होता है। यह आप समय में वापस जाने के लिए और सभी अपने सिस्टम ले लिया जाएगा ट्रेडों और फिर यह क्या करता है विश्लेषण करने के लिए अनुमति देता है कि एक विशेषता है। यह परिणाम में सुधार करने के लिए प्रणाली के मापदंडों बदल जाएगा। उदाहरण के लिए अपने सिस्टम के लिए एक व्यापार के लिए ट्रिगर के रूप में एक औसत अंतरराष्ट्रीय चलती एक 8 अवधि और 21 की अवधि का उपयोग करता है कहना। खैर सॉफ्टवेयर अनुकूलन प्रक्रिया के माध्यम से चला जाता है और यह औसत संयोजन के लिए आगे बढ़ के सैकड़ों की जांच करने और सबसे अच्छा प्रदर्शन प्रदान होगा जो निर्धारित करेंगे। एक सा गहरी खुदाई करने देता है। एक छोटी सी अनुकूलन यह तुम तो आप अपने दम पर साथ आए हैं सका संकेतकों की एक बेहतर संयोजन की खोज है, लेकिन मदद मिल सकती है के रूप में ठीक है। रोबोट निर्माता अनुकूलन की प्रक्रिया के साथ दूर किया जाता है जब वे परीक्षा परिणाम पर बहुत कम या कोई नुकसान दिखाने के लिए जब तक वे सचमुच tweaking बातें रख सकते हैं क्योंकि बड़ी समस्या है। इस के साथ मुसीबत रोबोट निर्माता "वक्र ढाले" परिणाम नामक एक बात कर रहा है। यह सुरक्षा के एक झूठे अर्थ देता है और एक वक्र रोबोट हमेशा अंततः असली दुनिया में अलग गिर जाएगी फिट के रूप में बहुत भ्रामक हो सकते हैं। यह आपको असाधारण मुनाफा घमंड विदेशी मुद्रा रोबोट के कुछ दिनों या उन का उपयोग करने के हफ्तों के भीतर अलग गिर देखने के कारणों में से एक है। अब बदसूरत के लिए। नए विदेशी मुद्रा रोबोट सिस्टम के 1. एक बहुत कोई नुकसान दावा कर रहे हैं। अब मुझे लगता है के रूप में स्पष्ट रूप से संभव के रूप में यह कहने के लिए है, कि बैल एस * # है! हाँ, वे कोई नुकसान दिखा सकते हैं लेकिन पर जा रहे कुछ खतरनाक चीजें हैं। कोई नुकसान का कहना है कि सिस्टम बंद नुकसान का उपयोग नहीं करते। उनका तर्क अंततः व्यापार लाभ के बाहर बंद हो जाएगा कि है। खैर ट्रेडों की शायद कई जाएगा, लेकिन सिर्फ एक नहीं है, तो क्या होता है? मैं एक रोबोट 100% जीत का दावा किया है कि दूसरे दिन का मूल्यांकन किया गया। अच्छा अंदाजा लगाए? यह 500 से अधिक pips की एक खुली नुकसान था कि एक पाउंड / अमरीकी डालर के व्यापार पर बैठा हुआ था। यह सही है कि नहीं इसकी एक हारे हुए आप इसे बेचते हैं, लेकिन जो नीचे एक व्यापार है कि कई पिप्स देखना चाहता है जब तक? 2000 में वापस $ 200 एक शेयर के लिए कहना एक शेयर खरीदा है और अब यह $ 2 पर कारोबार कर रहा है, जो निवेशकों को देखो, यह एक अलग दृश्य देने के लिए। तकनीकी तौर पर वे इसे बेचने के लिए जब तक वे एक असली नुकसान नहीं है, लेकिन नीचे लाइन अपने अकाउंट नीचे विशाल है। शेयर तोड़ भी करने के लिए वापस आने के लिए यह सब करता है और अगर यह 20 साल का समय लग सकता है। तो वापस विदेशी मुद्रा के लिए। कुछ इसे हमेशा के लिए devalues ​​कि पाउंड / अमरीकी डालर पर होता है तो क्या होगा? यह 500 रंज नुकसान भी तोड़ने के लिए कभी नहीं बढ़ रही है और वापसी रख सकता है कि इसका मतलब है। फिर क्या? यही कारण है कि एक व्यापार अपने खाते का सफाया कर सकता है। 2. अन्य विदेशी मुद्रा रोबोट प्रणाली में 90% से अधिक की बहुत उच्च जीत दरों का दावा। आप गहरी खुदाई और वास्तविक व्यापार रिपोर्ट पढ़ी जब तक कि महान है। क्या आप देखेंगे कुछ इस तरह है। फिर 10 पिप्स और अचानक से यह 50 से 100 pips की एक बड़ी हारे हुए हो जाता है - नौ ट्रेडों 5 पिप्स की तरह छोटे लाभ कर देगा। एक व्यापार में पिछले सभी लाभ नष्ट कर रहे हैं और आप फिर से शुरू करना है। आप अपनी पीठ का परीक्षण परिणामों को देखने जब 3. रोबोट का दूसरा रूप वास्तव में प्रभावशाली लाभ है। आप पाएंगे कि वे पिछले साल भर में 457% का कहना है कि बनाया देखेंगे। मुसीबत आप इक्विटी गिरावट नामक एक बात पर जब देखो, खाते में 75% के रूप में ज्यादा मूल्य में नीचे डूबा हुआ है सकते है। अब मैं तुम्हारे बारे में पता नहीं है, लेकिन अधिकांश व्यापारियों के कर सकते हैं पेट नीचे की तरह आकर्षित कि। मुझे आप एक रोबोट की असली पैसे उदाहरण एक वास्तविक दुनिया देकर इस लेख पर लपेट दें। दो साल पहले मेरे एक दोस्त Emini वायदा बाजार में व्यापार करने के लिए एक रोबोट विकसित किया था। पिछले 6 वर्षों से यह 92% जीत ट्रेडों औसत था और एक पंक्ति में एक से अधिक खोने व्यापार नहीं था। यह भी हर साल भारी रिटर्न का उत्पादन किया। मेरे दोस्त ने एक साल के लिए यह कारोबार किया था और यह इसके पिछले 6 वर्षों में किया था बिल्कुल के रूप में असली पैसे के साथ प्रदर्शन किया। अब तक सब ठीक है। मैंने सोचा कि मैं एक खाता खोलने के लिए चाहता था और मैं $ 15,000 के साथ शुरू किया उसे बताया। सिर्फ 3 हफ्तों में खाते को $ 35,000 था और उस दर पर मैंने सोचा कि मैं एक साल के भीतर एक करोड़पति होने जा रहा था यकीन था! खैर कहीं से भी बाहर यह एक पंक्ति में 2 घाटा था और वे बड़े थे। आँख की झपकी में खाता $ 20,000 करने के लिए गिरा दिया था। मैं यह अलग गिर सकता है पर उड़ा रहा है और वे पिछले 6 वर्षों में 700 ट्रेडों ओवर में नहीं हुआ था जब 2 घाटा हुआ था। इस बिंदु पर, मेरे दोस्त कुछ ठीक नहीं था और हम में यहाँ से वास्तव में सावधान रहना चाहिए। प्रणाली अगले दिन एक पंक्ति में एक 3 नुकसान था क्योंकि सौभाग्य से मैं इस प्रणाली पर प्लग खींच लिया और खाता बंद कर दिया। सब वापस परीक्षण के अनुसार इस गणितीय असंभव था, लेकिन लगता है कि इसे होने से नहीं रोका। मसा में हम इस प्रणाली अलग हो गया है, लेकिन मुझे क्या पता है इसके घातक दोष खोने ट्रेडों जीतने ट्रेडों से भी बड़ा 8X-10X थे यही वजह है कि पता नहीं है। यही कारण है कि यह 92% विजेताओं को कैसे मिल गया है। यह मूल्यों को पुरस्कृत करने के जोखिम वास्तव में बुरे थे कि आप स्पष्ट हो सकता है, लेकिन हो सकता है। यह विदेशी मुद्रा रोबोट कुछ खोने ट्रेडों दावा कर सकते हैं कि कैसे आम तौर पर है। व्यापार में वास्तविकता यह एक 90% है कि एक व्यापार प्रणाली बनाने के साथ साथ एक छोटा सा जोखिम और बहुत बड़ा इनाम अनुपात के साथ दर जीतने के लिए लगभग असंभव है। यह मौजूद है, तो कोई भी इसे आसानी से करोड़ों डॉलर के दसियों के लिए एक वित्तीय फर्म को बेचा जा सकता है क्योंकि यह $ 97 के लिए आप को बेच देंगे। वैसे भी। मैं विदेशी मुद्रा रोबोट पर कहने के लिए एक बहुत अधिक है। यह कुछ सच में पागल दावों को वहाँ से बाहर किए जा रहे हैं क्योंकि वहाँ आप सोच रहे हैं और अपनी आँखें खोलने के लिए प्राप्त करने के लिए बस है। मैं विरोधी विदेशी मुद्रा नहीं रोबोट कर रहा हूँ। लेकिन जानते हैं और उन्हें अपने पक्ष में काम करने के लिए आदेश में जानने के लिए एक पूरी बहुत कुछ है।



No comments:

Post a Comment